Technological funny shayri 

by:Techcindia 

वैसे तो ये काफी फनी हैं पर ...
मै बता दू की एक computer साइंस का student कैसे अपने love का शो ऑफ करता हैं ?...
तो पढ़िए  और  enjoy कीजिये |








आप Techcindia पर पढ़ रहे हैं ............

कल जब मिले थे ....
तो दिल में हुआ एक sound ....
और आज मिले तो कहती हैं .....
your file not found ....


जो मुद्दत से होता आया हैं ,
वो repeat कर दूंगा ...
तू ना मिली तो अपनी जिंदगी को
ctrl+alt+delete कर दूंगा ...




 शायद मेरे प्यार को
टेस्ट करना भूल गए ..
दिल से ऐसा cut किया की
 paste करना भूल गए ....



लाखों होंगे निगाह में
कभी मुझे भी pick करो ...
मेरे प्यार के icon पे
कभी तो double click करो ....





रोज सुबह हम करते हैं
प्यार से उन्हें good morning ....
वो ऐसे घूर के देखती हैं
जैसे 0 error और 5 warning .....





ऐसा भी नहीं हैं की
I don 't like your face ...
पर दिल के storage  में
No more disk space...




घर से जब तुम निकले
पहन के रेशमी gown ...
पता नहीं कितने दिलों का
हो गया server down ...


अभी अभी तो प्यार का PC किया हैं चालू ...\
अपने दिल के इस harddisk पर अब कितने files डालू !...

अपने चेहरे से रुस्वाइयों का error तो हटाओ ...
please , अपने दिल का password तो बताओ !....

वो तो हम हैं जो आप की चाहत को दिल में रख के घुमते हैं ,
वरना आप जैसे software तो बाजार में बहुत बिकते हैं .....


रोज रात को आप मेरे सपनो में आती हो ,
मेरे प्यार को mouse बना कर अपनी उंगलियों से नचाती हो ...

तेरे प्यार का e - mail मेरे दिल को लुभाता हैं ....
पर बिच-बिच में तेरा  भाई  virus बन के आता हैं ....

केवल आप जैसो के लिए हम dil को cut करते हैं
वरना और cases में सिर्फ copy & paste करते हैं .....

आप का हसना ,आपका चलना,आपकी वो हर स्टाइल ,
आपकी आदाओं की मैंने save कर ली हैं एक file ....

अब और नहीं सह सकते हम इंतज़ार !
dil के site पे जल्दी enter करो यार!